बिलासपुर ! स्कूलों को वितरित किया जरुरत का सामान !

0
4092
- विज्ञापन (Article Top Ad) -
 बिलासपुर पार्वती कोलडैम ट्रांसमिशन कंपनी लिमेटेड ने शनिवार को जुखाला पंचायत के अंतर्गत आने वाली चार पाठशालाओ में जरुरत का सामान वितरित किया ! पार्वती कोलडैम ट्रांसमिशन कंपनी लिमेटेड के वरिष्ठ प्रबंधक संगीत अत्री ने यह सामान वितरित करते हुए कहा कि पार्वती कोलडैम ट्रांसमिशन लाइन के निचे जो जो क्षेत्र आते है वहा पर कंपनी सीएसआर के अंतर्गत जरूरत अनुसार सामान वितरित करती है ! उन्होंने बताया कि जुखाला पंचायत की तरफ से उन्हें इन चार स्कूलों में सामान उपलब्ध करवाने हेतु पत्र मिला था जिसके बाद इन सभी सकूलो में जरुरत के अनुसार सामान आज वितरित किया जा रहा है ! जुखाला पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र रिडी में कंपनी ने एक ग्रीन बोर्ड , एक टेबल , 10 कुर्सी व एक पंखा , वहीँ राजकीय प्राथमिक पाठशाला रिडी में 20 बेंच डेस्क , 3 ग्रीन बोर्ड , 2 टेबल , 10 कुर्सी एक अलमारी , एक दरी व 2 पंखे , राजकीय प्राथमिक पाठशाला नालग में 10 बेंच डेस्क , 2 ग्रीन बोर्ड , 2 टेबल , दस कुर्सी , एक अलमारी , एक दरी व एक पंखा , राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जुखाला में 50 बैच डेस्क , 5 टेबल , 50 कुर्सी व एक दरी वितरित की ! इसके अलावा कंपनी ने जिला पुस्ताकालय बिलासपुर में चार टेबल व 10 कुर्सी भेंट की ! 
 
उन्होंने बताया कि कुछ ही दिनों में इसी प्रकार से अन्य स्कूलों में भी सामान वितरित किया जायेगा ! इस मौके पर राजकीय प्राथमिक पाठशाला रिडी में विद्यालय प्रबंधन समिति ने एक छोटे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया ! अपने संबोधन में विद्यालय के मुख्याध्यापक कृष्ण कुमार ठाकुर ने स्कूल को यह सामान वितरित करने के लिए कंपनी का आभार व्यक्त किया तथा जुखाला पंचायत के उपप्रधान जगदीश ठाकुर का भी इस पाठशाला को पार्वती कोलडैम ट्रांसमिशन कंपनी लिमेटेड की तरफ से सामान उपलब्ध करवाने पर आभार व्यक्त किया ! स्कूल प्रबंधन समिति ने इस मौके पर पार्वती कोलडैम ट्रांसमिशन कंपनी लिमेटेड के वरिष्ठ प्रबंधक संगीत अत्री , सुरेश कुमार , जुखाला पंचायत के उपप्रधान जगदीश ठाकुर , वाटर शैड जुखाला के पूर्व चेयरमैन सुख राम सोढ़ी , प्राथमिक पाठशाला नालग के एसएमसी अध्यक्ष संजीव ठाकुर को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ! इस मौके पर प्राथमिक पाठशाला रिडी की एसएमसी अध्यक्ष शैलजा कुमारी , पूर्व प्रधानाचार्य गीता कौंडल सहित क्षेत्र के लगभग 50 गणमान्य लोग उपस्थित थे !

Need to sell your house fast? https://www.companiesthatbuyhouses.co/oregon/home-buying-company-hillsboro-or/ can help you out

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसधोल ! विद्युत परिषद लिमिटेड ने लोगों से की अपील 132 केवी S/C संचार लाइन के नज़दीक न जाएं !
अगला लेखमंडी ! ज्याणा से भदेहड़ पुल का कार्य हुआ शुरू !